Uttar Hamara logo

विजन ऑफ अखिलेश प्रोगेसिव उत्तर प्रदेश’ का शुभारंभ, सपा वापसी का चलेगा अभियान

लखनऊ.राजधानी में सोमवार को विधानसभा के सामने समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारियों और सपा के कार्यकर्ताओं ने ‘विजन ऑफ अखिलेश प्रोग्रेसिव उत्तर प्रदेश’ मिशन की शुरुआत की। सपा युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव और सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रदीप शर्मा ने बताया कि विधानसभा के सामने ‘विजन आफ अखिलेश प्रोग्रेसिव उत्तर प्रदेश’ मिशन की शुरुआत की गई है। इसे एक माह तक प्रदेश के सारे जिलों में भी चलाया जाएगा।

cm-akhilesh_1459774746
इस मिशन में समाजवादी सरकार के 4 साल पूरे होने पर सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जनता के बीच प्रचार-प्रसार किया जाएगा। इसमें समाजवादी योजनाओं और उनसे लाभान्वित लोगों के आंकड़ों का पर्चा और ब्रॉशर जनता के बीच बांटा जाएगा। इन योजनाओं में महिला हेल्पलाइन 1090, एंबुलेंस 108, एंबुलेंस सेवा 102, कर्ज माफी और बुंदेलखंड पैकेज सहित कई योजनाएं शामिल होंगी। इस मिशन का मकसद सपा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव 2017 में वापसी कराने का है। इस मिशन के इनोग्रेशन के मौके पर सपा युवजन सभा के पदाधिकारियों के साथ यूथ आइकन फुटबॉलर संदीप यादव भी मौजूद रहे।

 

To Read More: Click Here

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news