Uttar Hamara logo

अखिलेश यादव- राहुल गाँधी के रोड शो में ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ गाने पर झूमे कार्यकर्त्ता

akhilesh-yadav_rahul10

29 January 2017
सपा-कांग्रेस में अलायंस के बाद रविवार को पहली बार अखिलेश यादव और राहुल गांधी रोड रोड शो किया। इससे पहले दोनों ने साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। इस दौरान यहां ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ चुनावी स्‍लोगन भी लॉन्‍च किया गया। बता दें कि यूपी में कांग्रेस 105 और सपा 298 सीट पर चुनाव लड़ रही है। इसके अलावा अमेठी-रायबरेली की 10 सीटों पर फंसे पेंच का मामला भी सुलझ गया है। अब इन सीटों पर कांग्रेस ही चुनाव लड़ेगी।
रोड शो के दौरान कांग्रेस-सपा का नया कैम्‍पेन सॉन्‍ग ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ सुनाई दिया। दो मिनट के इस गाने में राहुल गाँधी और अखिलेश यादव को युवा नेता और उनके कामों को बताया गया। कांग्रेस प्रदेश सचिव विक्रम पांडे ने बताया कि गाने के बीच-बीच में राहुल और अखिलेश के भाषणों की छोटी-छोटी क्लिप्‍स को डाला गया है। इसमें प्रदेश को विकास के रास्‍ते पर ले जाने की बात कही गई है। कांग्रेस के समय लागू की गई अच्‍छी नीतियों को भी बताया गया है। लोगों को कांग्रेस और सपा को वोट देने की अपील की गई है।

WhatsApp Image 2017-01-29 at 16.33.31
यूपी में कांग्रेस के सोशल मीडिया इंचार्ज पीयूष मिश्रा ने बताया, ‘कांग्रेस और सपा ने मोदी को केंद्र में रखकर यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी की है। कैम्‍पेन में ये बात उठाई जाएगी कि राहुल गाँधी और अखिलेश यादव युवा चेहरे हैं और यूपी में इनकी जड़ें काफी मजबूत हैं।’
राहुल-अखिलेश ने लोगों से बात भी की। हजरतगंज में अखिलेश और राहुल ने गांधीजी की प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर रोड शो की शुरुआत की। ये घंटाघर पर खत्म होगा। राहुल गाँधी -अखिलेश यादव कई जगहों पर लोगों से बातचीत करते दिखाई दिए। अखिलेश यादव पहले भी रोड शो कर चुके हैं। लेकिन इस मौके के लिए ये खास रथ बनवाया गया। रथ में हाइड्रोलिक लिफ्ट लगी थी। सपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूरी सड़कें पटी हुई थीं। रोड शो ने लखनऊ में 12 किमी की दूरी तय की।

 

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news