Uttar Hamara logo

लखनऊ लिटरेचर फेस्टिवल, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा आयोजन

साहित्य महोत्सव का पांचवां संस्करण 17 से 19 नवंबर 2017 को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में आयोजित किया जाएगा।


लखनऊ.साहित्य महोत्सव का पांचवां संस्करण 17 से 19 नवंबर 2017 को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में आयोजित किया जाएगा।

लखनऊ एक्सप्रेशन सोसाइटी के प्रयासों द्वारा आयोजित किया जाने वाला यह महोत्सव तीन दिन का है जिसमें भारतीय कला, संगीत, रंगमंच, फिल्म, भोजन, फोटोग्राफी, वार्ता और बहुत कुछ का अनूठा समागम देखने को मिलता है।

लखनऊ : साहित्य महोत्सव में सत्र मुख्यतः स्थानीय एवं नवीन लेखकों तथा दुन‍िया भर के साहित्य क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों को उनकी रचनाओं एवं कला का अवलोकन समाज को कराने का मंच प्रदान करते हैं।
इसके अलावा लखनऊ एक्सप्रेशंस, अवध लखनऊ एवं उत्तर प्रदेश के कला-साहित्य और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए वर्ष भर अनेकों सत्रों एवं कार्यक्रमों का आयोजन कराता रहा है।
लखनऊ की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के प्रदर्शन की दिशा में अपने प्रयासों के पांचवें वर्ष में अग्रसर होते हुए लखनऊ साहित्य महोत्सव 2017 एक ही मंच पर सामान्य साहित्यिक और सांस्कृतिक अनुभवों के अलग-अलग रंगों को एक साथ लाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहता है।
मुख्य आयोजन के अलावा लखनऊ साहित्य महोत्सव 2017 में मुख्य सत्रों के दौरान आयोजित कई अन्य कार्यक्रम भी शामिल हैं, जो तीन दिनों तक महोत्सव में आने वाले शहर के निवासियों के लिए समृद्ध साहित्यिक, सामाजिक, बौद्धिक और सांस्कृतिक अनुभव होंगे।
Source: Bhaskar.com
Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news