Uttar Hamara logo

CM अखिलेश का आज भदोही दौरा, फोरलेन का करेंगे शिलान्यास

akhilesh-cm-1463656958_201652582629

लखनऊः मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज भदोही और वाराणसी का दौरा करेंगे। भदोही के प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर में जनसभा का आयोजन किया गया है, जहां अखिलेश यादव भदोही-बाबतपुर फोरलेन मार्ग सहित 73 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। साथ ही सीएम अखिलेश लुंबनी-दुद्धी फोरलेन मार्ग और ट्रामा सेंटर समेत तीन परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान वे विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों को उपहार भी भेंट करेंगे।

इसके बाद सीएम अखिलेश वाराणसी के संजय नगर कालोनी स्थित पद्मभूषण गिरिजा देवी के घर जाकर उनसे मुलाकात भी करेंगे।

प्रोटोकाल कार्यालय के मुताबिक सीएम अखिलेश लखनऊ से राजकीय विमान से सुबह 9 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे कार से भदोही के कार्यक्रम स्थल प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर के लिए रवाना होंगे। भिखारीपुर में उनके पहुंचने का समय सुबह 9.50 बजे है। वहां अखिलेश 10 बजे से 11.30 बजे तक विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सुबह 11.45 बजे वे हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।

अखिलेश यादव का बतौर सीएम यह पहला आगमन है, जिसके लिए सत्ताधारी खेमे ने इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। वहीं इस जनसभा में 10 हजार से ज्यादा लोगों की आने की संभावना है।

 

To Read More: Click Here

 

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news