Uttar Hamara logo

भाजपा सांसद की IAS अ‍फसर को धमकी- तुम्‍हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी

घटना के दौरान एसडीएम अजय द्विवेदी अपने दस्ते के साथ वहां अतिक्रमण हटवाने के लिए निकले थे। बीच में सांसद ने हस्तक्षेप किया और उन्हें धमकी दे डाली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रियंका सिंह रावत ने एक आईएएस अधिकारी को धमकी दी है। महिला सांसद ने कहा कि वह उसकी जिंदगी नर्क बना देंगी। यह बात वह अधिकारी से कैमरे में कहते हुए कैद हो गईं। घटना के दौरान एसडीएम अजय द्विवेदी अपने दस्ते के साथ वहां के गांव में अतिक्रमण हटवाने के लिए निकले थे। मगर बीच में सांसद ने हस्तक्षेप किया और उन्हें धमकी दे डाली। यह मामला मंगलवार का है। एसडीएम यहां के चैला गांव में पहुंचे थे, जहां सरकारी स्कूल और तालाब पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया था। आरोप है कि यहां कब्जा स्थानीय भाजपा नेता आलोक सिंह ने कर रखा था। सरकारी दस्ता जब घटनास्थल पर पुलिस के साथ पहुंचा तो वहां भीड़ जुट गई। दोनों पक्षों में बहस होने लगी, जिसके बाद महिला सांसद वहां अपने समर्थकों के साथ आईं। वे इसी बाबत अधिकारी पर चिल्लाने लगीं और उससे जिरह करने लगीं। 31 वर्षीय सांसद ने कहा, “आपके सामने जब एक जनप्रतिनिधि खड़ी है, तब आपको प्रोटोकॉल याद रखना चाहिए। अगर मेरे सहयोगियों को जरा सी भी दिकक्त हुई, तो जीना मुश्किल कर दूंगी।”

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news