Uttar Hamara logo

अखिलेश यादव, राहुल गाँधी और डिंपल यादव के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

   

सीएम अखिलेश यादव, राहुल गांधी और डिंपल यादव ने वाराणसी में सपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया। इस रोड शो में पूरे काशी के लोगों का अपार जनसैलाब अपने चहेते नेताओं के लिए घर से बाहर आ गया। रोड शो की शुरूआत में रैली की वजह से सीएम अखिलेश यादव व राहुल गांधी के साथ डिंपल यादव शामिल नहीं हो पायीं थी। लेकिन डिंपल यादव ने रोड शो में शामिल होकर कार्यकर्ताओं उत्साह की लहर भर दी। सपा और कांग्रेस का यह रोड शो पहले से घोषित था और रोड शो में डिंपल यादव के शामिल होने की बात कही गयी थी। रोड शो में शामिल समर्थक व कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी की। तीनों ही नेताओं को एक साथ देखना सबको अच्छा लगा। जिन जगहों से यह रोड शो गुजरना है, वहां पहले से ही लोगों की भीड़ जुट हुई थी।

वाराणसी में हुए इस रोड शो की झलकियां इन तस्वीरों में देखें:  

रोड शो का वीडियो यहां देखें:

अखिलेश यादव ने भदोही के औराई और ज्ञानपुर  में जनसभा को संबोधित किया:

  • मोदी जी भदोही का ये जनसैलाब देख लेंगे, तो उन्हें भी उत्तर प्रदेश में दोबारा से समाजवादी सरकार की आहट का एहसास हो जायेगा।
  • अभी तो एम्बुलेंस चलाई है और पुलिस को बेहतर बनाने के लिए यूपी 100 शुरू कर दिया है। 55 लाख महिलाओं को समाजवादी पेंशन से जोड़ने का काम किया है। आने वाले समय में पूरे प्रदेश की सभी गरीब महिलाओं को इस योजना से जोड़ेंगे।

  • पुलिस भर्ती में 12वीं के नंबर और दौड़कर दिखाने वालों युवाओं को नौकरी मिल जाएगी। मैं तो बीजेपी वालों से कहता हूं कि वह अपना काम बता दें। हम अपना हिसाब दे रहे हैं।
  • मिर्जापुर से भदोही वाली सड़क कितनी जर्जर थी। इसलिए हमने उसे आरसीसी बनाने का फैसला किया है। यहां हमने सबस्टेशन, एक्सपोर्ट सेंटर और ट्रामा सेंटर बनाने का काम किया है।
  • बीजेपी वालों को कल हमने अपने 10 काम बताएं हैं, लेकिन बीजेपी वालों ने अभी तक अपना 10 काम नहीं बताया है।

  • वहीं पत्थर वाली सरकार से भी सावधान रहना, वह भाषण देती नहीं पढ़ती हैं। उन्होंने खुद को पत्थर की मूर्ति बना लिया। जबकि उनके हाथी लखनऊ में खड़े हैं तो खड़े हैं, बैठे हैं तो बैठे हैं।
  • सुना है बहुत पैसा बंट रहा है, पैसा भी रख लेना और साइकिल का बटन दबा देना। विरोधी बात करते हैं कब्रिस्तान और श्मशान की। हम बात करते हैं लैपटॉप और स्मार्टफोन की।

  • जिस रास्ते पर समाजवादी लोग चल रहे हैं, वही रास्ता खुशहाली और प्रगति का है। इसलिए भदोई के लोगों से मैं कहता हूँ कि हमारी सरकार बनाने का काम करें। हम किसानों और बुनकरों की भी मदद करेंगे।

रैली का वीडियो यहाँ देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news