Uttar Hamara logo

‘यूपी को ये साथ पसंद है’ गठबंधन के इस नारे के साथ विकास से विजय की और बढ़ रहे सीएम अखिलेश

akhilesh-yadav_rahul8

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन ने विधानसभा चुनाव के लिए साझा स्लोगन तैयार कर लिया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को इस स्लोगन ‘यूपी को यह साथ पसंद है..’ को लॉन्च करेंगे।

बताया जा रहा है कि राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम अखिलेश यादव को एक बार फिर यूपी की सियासत का बादशाह बनाने के लिए यह नया चुनावी नारा गढ़ा है। इसमें समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को यूपी की पसंद बताया गया है। समाजवादी पार्टी के इस नए पोस्टर में अखिलेश यादव और राहुल गन्दी साथ- साथ दिख रहे हैं और पोस्टर पर लिखा है यूपी को ये साथ पसंद है।

akhilesh-yadav_rahul5

इस नए चुनावी नारे के साथ अखिलेश और राहुल एक साथ चुनावी रैलियां करते दिखेंगे। प्रत्येक चरण के मतदान से पहले दो बड़ी साझा रैलियां करने का निर्णय भी किया गया है। इस तरह राहुल और अखिलेश 14 बड़ी चुनावी रैलियों को एक साथ संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वे खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। क्योंकि वे पहले ही 2018 तक के लिए विधानपरिषद सदस्य मनोनीत हैं। सीएम अखिलेश यादव ने बताया कि वे बुंदेलखंड से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, पर विधान परिषद का उनका कार्यकाल 2018 तक का है। इसलिए चुनाव न लड़ने का फैसला किया।

उत्तर हमारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news