Uttar Hamara logo

अखिलेश यादव-राहुल गाँधी का लखनऊ में रोड शो आज

 

akhilesh-yadav_rahul5

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने के बार सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को पहली बार एक साथ रोड शो में हिस्सा लेंगे। इससे पहले दोनों नेता संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। फिर रोड शो पर निकलेंगे। कुल यात्रा 12 किलोमीटर की होगी। दोपहर करीब एक बजे गोमतीनगर के ताज होटल में अखिलेश यादव और राहुल गाँधी संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और गठबंधन के उद्देश्यों को मीडिया के जरिये जनता के सामने रखेंगे। साथ ही एक स्लोगन ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ लॉन्च करेंगे।

akhilesh-yadav_rahul6

उसके बाद दो बजे जीपीओ स्थित गांधी चौराहे से उनका शो शुरू होगा। यह रोड शो मेफेयर चौराहा (हजरतगंज होते हुए) और नॉवेल्टी चौराहा (लाल बाग) होते हुए कैसरबाग इलाके में पहुंचेगा। वहां से नजीराबाद रोड होते हुए अमीनाबाद झंडेवाला पार्क, फिर महिला कॉलेज, मौलवी गंज, रकाबगंज, नक्खास व अकबरी गेट होते हुए चौक चौराहा, कोनेश्वर चौराहा होते हुए हुसैनाबाद घंटाघर पर आएगा, जहां रोड शो जनसभा में बदल जाएगा। यहां बता दें कि कैसरबाग और उससे आगे रोड शो गुजरेगा।

इस कार्यक्रम के माध्यम से अवाम को ‘विकास से विजय की ओर’ का संदेश दिया जाएगा। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र मदान ने बताया कि रोड शो के दौरान राजधानी में जगह-जगह दोनों नेताओं का धूमधाम के साथ भव्य स्वागत होगा। सपा-कांग्रेस की दोस्ती के पहले रोड शो और जनसभा के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले चरण के चुनाव वाले जिलों में जनसभाएं करेंगे। 30 व 31 जनवरी को एटा, कासगंज, हाथरस और अलीगढ़ में 11 चुनावी सभाएं करके वे गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

akhilesh-yadav_rahul10

अखिलेश यादव 30 जनवरी को एटा सदर के जीआईसी ग्राउंड व जैथरा के गांधी इंटर कॉलेज,  कासगंज के पटियाली के एसबीआर इंटर कॉलेज मैदान, अमापुर के छर्रा चीतरागांव के मैदान में और बारा पत्थर के मैदान में सभाओं को संबोधित करेंगे। इसी तरह से 31 जनवरी को मुख्यमंत्री एटा, हाथरस और अलीगढ़ में 6 जनसभाएं करेंगे। वे एटा के जलेसर में एमजीएम इंटर कॉलेज, सिकंदराराऊ में क्रीड़ास्थल सिकंदराराऊ, मारहरा में एमजीएच इंटर कॉलेज ग्राउंड और अलीगढ़ के छर्रा में नानऊ कस्बा में स्थित पैठ मैदान और अतरौली में पैठ मैदान आलमपुर चौराहा पर जनसभा करेंगे। इसके अलावा अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में अलीगढ़ शहर एवं कोल क्षेत्र की साझी सभा में भी पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

उत्तर हमारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttar Hamara

Uttar Hamara

Uttar Hamara, a place where we share latest news, engaging stories, and everything that creates ‘views’. Read along with us as we discover ‘Uttar Hamara’

Related news